सुरों की मल्लिका और मधेपुरा की बेटी एक बार फिर से चर्चा में है. संगीत के कार्यक्रम सुर संग्राम में अपनी आवाज का जादू बिखेर कर भारत के करोड़ों दर्शकों और कार्यक्रम के जजों की तारीफ़ बटोरने के बाद मधेपुरा की प्रिया राज ने फिर पीछे मुड कर नहीं देखा. देश भर में दर्जनों बड़े मंच पर प्रदर्शन और उनके गानों के कैसेट रिलीज होने के बाद अब प्रिया का चयन नेशनल टीवी चैनल पर आने वाले संगीत के बड़े कार्यक्रम भारत की शान के लिए हो गया है. गौरव की बात ये है कि इसी महीने शुरू होने इस कार्यक्रम के लिए बिहार से एकमात्र प्रिया का चयन हुआ है जबकि इसके लिए पूरे भारत में ऑडिशन हुआ था.
      इस रियलिटी शो भारत की शान के लिए मुम्बई में होने वाली शूटिंग में जाने से पहले प्रिया राज ने बताया कि इस प्रतियोगिता के लिए पूरे भारत से 15 लड़कियां और 15 लड़कों को चुना गया है. इसमें टॉप पर पहुँचने वाले प्रतिभागी को भारत की शान से नवाजा जाएगा और साथ में उसे पुरस्कार के रूप में 25 लाख रूपये नकद भी दिया जाएगा.
            जाहिर है, अब बिहार के संगीत प्रेमियों की नजर इस आवाज की जादू बिखेरने वाली गायिका पर है और उन्हें इस बात का भी विश्वास है कि प्रिया इस कार्यक्रम में उम्दा प्रदर्शन करेगी.  
1 Response
  1. vikashvicky Says:

    great work priya.... We r with u......


टिप्पणी पोस्ट करें